For the best experience, open
https://m.hastakshep.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 16 जनवरी 2023 की खास खबर

16 जनवरी 2023 की बड़ी खबर, टॉप 10 सुर्खियां 16 जनवरी 2023, 16 जनवरी 2023 की ब्रेकिंग न्यूज, 16 जनवरी 2023 की प्रमुख सुर्खियां
एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 16 जनवरी 2023 की खास खबर
Advertisement

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big news 16 January 2023

दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार |शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

रेप एफआईआर के खिलाफ शाहनवाज हुसैन की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की

प्राप्त जानकारी के अनुसार सर्वोच्च न्यायालय ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें महिला शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती दी गई थी।

जोशीमठ संकट मामले में सुप्रीम कोर्ट का हस्तक्षेप से इनकार

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने जोशीमठ के संकट को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने के लिए हस्तक्षेप की मांग वाली याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया।

भूमिगत आग के बढ़ते खतरों की वजह से धनबाद-चंद्रपुरा के बीच 34 किमी रेल लाइन हो सकती है बंद

Advertisement

झरिया की कोयला खदानों और आसपास के इलाकों में जमीन के नीचे धधकती आग के खतरों के कारण धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन को जल्द ही बंद किया जा सकता है। यह रेल लाइन 34 किलोमीटर लंबी है।

इंस्टाग्राम लोगों को उदास करता है, ट्विटर लोगों को गुस्सा दिलाता है : मस्क

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर पर यह कहते हुए हंगामा मचा दिया कि मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम अपने उपयोगकर्ताओं को उदास करता है जबकि उनका माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म लोगों को गुस्सा दिलाता है।

महिला सम्मेलन में हिस्सा लेने कर्नाटक पहुंची प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को महिला सम्मेलन में हिस्सा लेने कर्नाटक की राजधानी पहुंचीं।

Advertisement

केंद्र ने सीजेआई को सुप्रीम कोर्ट के कॉलेजियम में सरकारी प्रतिनिधि को शामिल करने का दिया सुझाव

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने भारत के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) डी.वाई. चंद्रचूड़ को पत्र लिखकर कॉलेजियम में सरकार के प्रतिनिधियों को शामिल करने का सुझाव दिया है, जो न्यायाधीशों की नियुक्ति पर फैसला करता है।

जी20 की पहली स्वास्थ्य बैठक 18 जनवरी से तिरुवनंतपुरम में

 जी20 इंडिया प्रेसीडेंसी के तहत पहली हेल्थ वकिर्ंग ग्रुप (एचडब्ल्यूजी) की बैठक 18-20 जनवरी के बीच केरल के तिरुवनंतपुरम में होगी।

हैदराबाद: कुत्ते से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदा डिलीवरी बॉय, मौत

हैदराबाद में एक पालतू कुत्ते के भौंकने पर डर के चलते एक इमारत की तीसरी मंजिल से कूदने के बाद 23 वर्षीय फूड डिलीवरी बॉय को गंभीर चोटें आईं। अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जयराम रमेश बोले, न्यायपालिका पर कब्जा करना चाहती है सरकार

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार न्यायपालिका पर कब्जा करना चाहती है और इसलिए सुनियोजित तरीके से टकराव हो रहा है।

डबल इंजन ने गरीबों के अरमानों को कुचला, प्रतिदिन 115 लोग आत्महत्याएं कर रहे : खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा और प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि प्रतिदिन 115 लोग आत्महत्याएं कर रहे हैं।

क्रिकेटरों की बेटियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, जांच जारी

क्रिकेटरों विराट कोहली, एमएस धोनी और रोहित शर्मा की बेटियों पर ऑनलाइन की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद दिल्ली पुलिस की इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रैटेजिक ऑपरेशंस (आईएफएसओ) इकाई ने प्राथमिकी दर्ज की है।

ललन शेख की मौत : सीबीआई ने घटना के वक्त मौजूद 4 अधिकारियों को सस्पेंड किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने एक आंतरिक जांच के बाद अपने चार अधिकारियों को निलंबित कर दिया है, जो बीरभूम जिले के रामपुरहाट में एजेंसी के उस कैंप कार्यालय में मौजूद थे, जहां पिछले साल 12 दिसंबर को ललन शेख की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी।

इंडोनेशिया में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 6.2 तीव्रता

सोमवार को इंडोनेशिया के पश्चिमी प्रांत आचे में 6.2 तीव्रता का भूकंप आया, लेकिन इससे कोई नुकसान या हताहत नहीं हुआ। इंडोनेशिया के मौसम विज्ञान, जलवायु विज्ञान और भूभौतिकी ब्यूरो ने यह जानकारी दी।

पाकिस्तान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी पोलियो उन्मूलन अभियान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने देश में पोलियो के मामलों पर काबू पाने के प्रयासों के तहत तीन दिवसीय राष्ट्रव्यापी पोलियो उन्मूलन अभियान की शुरुआत की है।

Today Breaking News! आज के मुख्य समाचार 16 जनवरी 2023 बड़ी खबरें, PM Modi, UP, Bihar, Hastakshep
Advertisement
Tags :
Author Image

उपाध्याय अमलेन्दु

View all posts

Hastakshep.com आपका सामान्य समाचार आउटलेट नहीं है। हम क्लिक पर जीवित नहीं रहते हैं। हम विज्ञापन में डॉलर नहीं चाहते हैं। आपके समर्थन के बिना हम अस्तित्व में नहीं रहेंगे।
Advertisement
×